KGF चैप्टर 3 लीड : रॉकी भाई पनडुब्बी से बचेंगे ?

adsense 336x280

 

KGF चैप्टर 3 लीड

KGF चैप्टर 3 लीड : रॉकी भाई पनडुब्बी से बचेंगे ? KGF चैप्टर 3 कन्फर्म: ये रहा वो सब कुछ जो हम अब तक जानते हैं KGF 3 रिलीज डेट, रॉकी अलाइव या नहीं, कास्ट, शूटिंग


KGF चैप्टर 3 लीड : रॉकी भाई पनडुब्बी से बचेंगे ?


वी वांट मोर ऑफ रॉकी भाई और हिज क्रॉनिकल्स ऑफ केजीएफ। हाल ही में रिलीज़ हुई KGF चैप्टर 2 का अंत चौंकाने वाला था। हमें यश, संजय दत्त, रवीना टंडन का अभिनय पसंद आया और कैसे रॉकी ने सभी को अपने तलवों का स्वाद चखाया। हालांकि अंत के साथ हमारा दिल दुखा। (स्पॉयलर अलर्ट) रॉकी भाई को जिस तरह से दिखाया गया था कि वह सब कुछ खत्म कर देता है और हिंद महासागरों में टन सोना और उसके पास जो कुछ भी है, उसके साथ डूबता है।

लेकिन जब हमने 'केजीएफ चैप्टर 3' का टीजर देखा तो हमारी नजर स्क्रीन पर टिक गई।

इसलिए हां! KGF चैप्टर 3 स्लेट पर है और हम इसे रॉकी भाई के वापस आए बिना नहीं देख सकते। लेकिन वह हिंद महासागर में बड़े विस्फोट और डूबने से कैसे बच गया? KGF 3 अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कैसे जाएगी? यह अगले स्तर का सीक्वल कैसे होगा जो केजीएफ 2 के रिकॉर्ड को तोड़ देगा जिसने 1000 करोड़ से अधिक का आंकड़ा पार कर लिया है?

खैर प्रशंसकों के पास कुछ सिद्धांत हैं और हम इस पर 100% सहमत हैं और चाहते हैं कि यह रास्ता आगे बढ़े।


केजीएफ चैप्टर 2 एंडिंग


KGF चैप्टर 3 पर जाने से पहले याद करते हैं कि KGF 2 में चीजें कैसे समाप्त हुईं। KGF 2 के अंतिम दृश्य में, भारतीय नौसेना रॉकी भाई और उनके जहाज की ओर मिसाइल दागती हुई दिखाई देती है, जिससे वह हिंद महासागर में गिर जाता है।


हालाँकि, चीजें दिलचस्प हो गईं जब हमने आखिरी बार देखा कि हमें कहाँ पता चलता है कि रॉकी भाई ने इंडोनेशियाई और अमेरिकी नौसेना को फैक्स भेजा था, इस तथ्य के बावजूद कि भारतीय नौसेना रमिका सेन के आदेश पर उनके पीछे है। लेकिन क्यों? खैर, केजीएफ 3 में यह बात सामने आने का इंतजार कर रही है। 


और हम क्यों जानते हैं कि पार्ट 3 है? क्योंकि हमने इसे अपनी आंखों से देखा है। हमें केजीएफ चैप्टर 3 का चरमोत्कर्ष तब देखने को मिला जब एक कार्यकर्ता पुस्तकालय की किताबों की धूल झाड़ता है और ड्राफ्ट पाता है। यह स्पष्ट करना कि चीजें अभी समाप्त नहीं हुई हैं।


साथ ही अंत दृश्य हमें रमिका सेन की बातचीत में ले जाता है जहां उसे पता चलता है कि सीआईए और खाड़ी देश रॉकी के पीछे भी है, कहानी को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ले जा रहा है क्योंकि रॉकी अंतरराष्ट्रीय स्तर पर शासन कर रहा है।



रॉकी भाई KGF चैप्टर 3 . में सहेजे गए


सिद्धांतों के अनुसार, रॉकी भाई मिसाइल हमले से बचकर भी हिंद महासागर से बच निकलेगा। कितनी अच्छी तरह से? तभी पनडुब्बियों का बड़ा खेल आता है। सिद्धांतों के अनुसार, रॉकी भाई को सोवियत संघ द्वारा प्रदान की गई पनडुब्बी द्वारा बचाया जाता है।

केजीएफ 2 रॉकी मीट में संसद में जिमी कार्टर नाम के एक विदेशी से मिलते हैं, जिसे उन्होंने भारत के सीईओ के रूप में पेश किया।

अब सिद्धांत के अनुसार 'जिमी कार्टर' नाम भी यूएसएस जिमी कार्टर सबमरीन के लिए एक संकेत है जो रॉकी भाई को हिंद महासागर से बचाएगा।

हाँ प्रशंसक सिद्धांत ब्रह्मांड से बाहर हैं और कुछ ऐसा जो हमने भारतीय फिल्मों में कभी नहीं देखा। लेकिन अगर यह सच है तो रमिका सेन और अन्य के लिए ऑल हेल विल टूट जाएगा।


adsense 336x280

0 Response to "KGF चैप्टर 3 लीड : रॉकी भाई पनडुब्बी से बचेंगे ?"

Post a Comment